• Time -
Breaking News
  1. #आवश्यकता है: सम्पूर्ण बिहार झारखंड बंगाल में रिपोर्टर की
  2. रविवार से शुरू होगी Amazon-Flipkart-Myntra-Paytm की फेस्टिव सेल, यहां मिलेंगे बंपर ऑफर
  3. अधिकारियों ने लोगो से की अपील प्लास्टिक को कहे बॉय बॉय
  4. नेशनल जुडो चैंपियनशिप में डबल स्वर्ण पदक जीत बेटी ने जिले का नाम रौशन किया
  5. पूर्णिया: रालोसपा के चुनाव में हंगामा लत्तम जुत्तम के अलावा सब हुआ

news-details
Entertainment

बॉलीवुड निर्माता शैलेंद्र सिंह करेंगे 50 साल से ज्यादा उम्र वालों के विश्व कप में भारत की कप्त

70 से ज्यादा फिल्मों के निर्माता और कुछ अच्छे विज्ञापन अभियानों (एड कैंपेंस) के पीछे रहे मनोरंजन और खेल गुरु शैलेंद्र सिंह आगामी क्रिकेट विश्व कप में भारत की कप्तानी करने जा रहे हैं। शैलेंद्र को अगले साल दक्षिण अफ्रीका में खेले जाने वाले 50 साल से ज्यादा उम्र वालों के विश्व कप के लिए कप्तान बनाया गया है। वर्तमान में बॉम्बे जिमखाना क्रिकेट टीम के कप्तान शैलेंद्र सिंह का क्रिकेट और क्रिकेटरों के साथ सालों पुराना नाता रहा है।



इस बारे में शैलेंद्र सिंह कहते हैं "क्रिकेट मेरे लिए हमेशा से केवल शौक से ज्यादा रहा है। मेरे लिए यह एक जुनून है जिसको मैंने एक समानांतर करियर के रूप में आगे बढ़ाया है। विश्व कप में 50 साल से ज्यादा उम्र वालों की भारतीय टीम का कप्तान होना मेरे लिए सम्मान की बात है। इससे एक बात साबित होती है कि सपनों को पूरा करने की कोई उम्र नहीं होती। मैं टूर्नामेंट में अपना बेस्ट देने और बेस्ट हासिल करने की कोशिश करूंगा। मुझे उम्मीद है कि हम अपने साथी देशवासियों को गौरवान्वित होने का मौका जरूर देंगे।

एक युवा लड़के के रूप में शैलेंद्र सिर्फ क्रिकेट खेलने के लिए मुंबई आए थे। लेकिन इसके बजाय उन्हें ताज होटल में स्टुअर्ड की नौकरी करनी पड़ी। सालों तक उन्होंने इंडस्ट्रीजब्रांड्स और बॉलीवुड के लिए काम किया। उन्होंने यूके और स्कॉटलैंड में काउंटी क्रिकेट भी खेला। शैलेंद्र इकलौते ऐसे फिल्म निर्माता हैं जिन्होंने 300 डेब्यूटेंट्स(नए कलाकार) को लेकर एक फिल्म बनाई जो बड़ी हिट रही। प्यार में कभी कभी नाम से बनी फिल्म से संजय सूरीरिंकी खन्ना (डिंपल कपाड़िया की बेटी) और डिनो मोरिया सहित कई लोकप्रिय कलाकारों ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की।


हालाँकि शैलेंद्र अभी केवल क्रिकेट और टीम के बाकी सदस्यों के बारे में सोच रहे हैं जिनको चुना जाना है। यह टूर्नामेंट 10-24 मार्च, 2020 के बीच खेला जाएगा। भारत को पाकिस्तानइंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका जैसे देशों के साथ 'बीडिवीजन में रखा गया है।


Mohini

by Cityhalchal