• Time -
Breaking News
  1. #आवश्यकता है: सम्पूर्ण बिहार झारखंड बंगाल में रिपोर्टर की
  2. रविवार से शुरू होगी Amazon-Flipkart-Myntra-Paytm की फेस्टिव सेल, यहां मिलेंगे बंपर ऑफर
  3. अधिकारियों ने लोगो से की अपील प्लास्टिक को कहे बॉय बॉय
  4. नेशनल जुडो चैंपियनशिप में डबल स्वर्ण पदक जीत बेटी ने जिले का नाम रौशन किया
  5. पूर्णिया: रालोसपा के चुनाव में हंगामा लत्तम जुत्तम के अलावा सब हुआ

news-details
Sports

सिरसिया ने तरौनी को 2.1 से हराया रोचक रहा मुकाबला

बड़हरा कोठी प्रखंड मुख्यालय क्षेत्र के लतराहा पंचायत के कमलपुर मैदान पर माँ चंपा स्पोर्टिंग क्लब कमालपुर द्वारा 15-16 जून को लद्दाख की गलवान घाटी में शहीद भारतीय सेना के जवान को श्रद्धांजलि देने के लिए फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। 20 जून से चले फुटबॉल टूर्नामेंट में कुल आठ टीमो ने भाग लिया। टूर्नामेंट का फाइनल मैच तरौनी और सिरसिया के बीच खेला गया।


फाइनल खेल शुरू होने से पहले दोनों टीम के खिलाड़ियों ने दो मिनट का मौन धारण कर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित किया गया। दोनों टीम के बीच खेला गया फुटबॉल मैच काफी रोमांचक रहा। खेल के अंत तक दो में से किसी टीम द्वारा एक भी गोल नही किया जा सका तो रेफरी संतोष मुर्मू द्वारा पेनायल्टी गोल द्वारा फैसला करने का निर्णय लिया गया। जिसमे तरौनी की टीम को हार का सामना करना पड़ा और सिरसिया की टीम 2-1 से विजयी घोषित किया गया।


विजेता टीम के कप्तान को आदिवासी विकास परिषद पूर्णिया के अध्यक्ष विजय उरांव द्वारा विजेता शील्ड सहित पारितोषिक एवं तरौनी टीम को आदिवासी विकास परिषद के उपाध्यक्ष राकेश कुजरू द्वारा उपविजेता शील्ड एवं पारितोषिक प्रदान किया गया।

दोनों टीम की खेल भावनाओ की सराहना करते हुए आदिवासी विकास परिषद के अध्यक्ष विजय उरांव ने खिलाड़ियों एवं आयोजको को धन्यवाद दिया। खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए आदिवासी विकास परिषद के उपाध्यक्ष राकेश कुजरू ने कहा कि खेल हमारे एकता, सदभाव बढ़ाने के साथ साथ हमारे सर्वांगीण विकास के लिए आवश्यक है। टूर्नामेंट के सफल संचालन में देव प्रकाश मरांडी, राजीव हांसदा, अमित मुर्मू, विवेक चौधरी, मुकेश मुर्मू, प्रदीप हेम्ब्रेम, विजय टुड्डू, मनिकश्यक मुर्मू, कैलाश हेम्ब्रेम सहित मां चंपा स्पोर्टिंग क्लब के सभी सदस्यों का सराहनीय योगदान रहा।




Arvind Jasiwal

by Cityhalchal