• Time -
Breaking News
  1. #आवश्यकता है: सम्पूर्ण बिहार झारखंड बंगाल में रिपोर्टर की
  2. रविवार से शुरू होगी Amazon-Flipkart-Myntra-Paytm की फेस्टिव सेल, यहां मिलेंगे बंपर ऑफर
  3. अधिकारियों ने लोगो से की अपील प्लास्टिक को कहे बॉय बॉय
  4. नेशनल जुडो चैंपियनशिप में डबल स्वर्ण पदक जीत बेटी ने जिले का नाम रौशन किया
  5. पूर्णिया: रालोसपा के चुनाव में हंगामा लत्तम जुत्तम के अलावा सब हुआ

news-details
Jharkhand

गठबंधन नहीं होने पर वामदल 50 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

 वामदलों की बैठक मासस नेता मिथिलेश सिंह कि अध्यक्षता में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के रांची राज्य कार्यालय में रविवार को हुई। इस दौरान वाम नेताओं ने कहा कि वह झारखंड विधानसभा के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को शिकस्त देने के लिए गठबंधन के पक्ष में हैं, अगर विपक्ष गोल बंद नहीं हो पाया, तो ऐसी स्थिति में वामदल झारखंड में विधानसभा की 50 सीटों पर प्रत्याशी उतारेंगे। 

वामदलों के नेताओं ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की आर्थिक नीतियों के कारण देश में आर्थिक संकट गहराया हुआ है, सार्वजनिक कल कारखाने बंद हो रहे हैं, निजीकरण से देश संकट में है, बैंकों के एकीकरण से आर्थिक नुकसान हो रहा है। इन मुद्दों को लेकर वामदल राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम के तहत झारखंड के सभी प्रमंडल मुख्यालयों पर 12 अक्तूबर तक जन जागरण अभियान और प्रमंडल मुख्यालयों में धरना प्रदर्शन करेंगे। इसके बाद 16 अक्तूबर को रांची में कन्वेंशन करने का निर्णय लिया गया। 

बैठक में मुख्य रूप से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव सह पूर्व सांसद भुवनेश्वर प्रसाद मेहता, पूर्व राज्य सचिव कामरेड के डी सिंह, सहायक राज्य सचिव महेन्द्र पाठक, राजेंद्र यादव, पीके पांडे, स्वयंबर पासवान, सीपीआईएम के राज्य सचिव गोपी कांत बख्शी, सुखनाथ लोहरा, भाकपा माले के राज्य सचिव जनार्दन प्रसाद, मासस के मिथिलेश सिंह, राजेंद्र गोप, अजय सिंह आदि मौजूद रहे। 




Admin

by Cityhalchal