• Time -
Breaking News
  1. #आवश्यकता है: सम्पूर्ण बिहार झारखंड बंगाल में रिपोर्टर की
  2. रविवार से शुरू होगी Amazon-Flipkart-Myntra-Paytm की फेस्टिव सेल, यहां मिलेंगे बंपर ऑफर
  3. अधिकारियों ने लोगो से की अपील प्लास्टिक को कहे बॉय बॉय
  4. नेशनल जुडो चैंपियनशिप में डबल स्वर्ण पदक जीत बेटी ने जिले का नाम रौशन किया
  5. पूर्णिया: रालोसपा के चुनाव में हंगामा लत्तम जुत्तम के अलावा सब हुआ

news-details
Crime

क्वारनटाइन कैम्प में स्थानिये लोगो से मजदूरो की भिरंत 2 के सर फटे

संजीव कुमार की रिपोर्ट

भरगामा प्रखंड स्तरीय क्वारनटाइन केंद्र उत्क्रमित मध्य विद्यालय बरमोतरा के बाहर शुक्रवार को प्रवासी श्रमिक के साथ गाली गलौज को लेकर स्थानीय लोग आपस में भीड़ कर जमकर मारपीट किया।  मारपीट में केंद्र पर खाना बना रहे रसोइया व अन्य स्थानीय लोग का सर फट गया।


घटना की सूचना पर अंचल पदाधिकारी विजय कुमार, थानाध्यक्ष उमेश कुमार व अन्य अधिकारी ने क्वारनटाइन केंद्र पहुंच कर केंद्र प्रभारी से घटना की जानकारी लिया और घायल को इलाज के लिए सामुदायिक केंद्र भरगामा भेज दिया। क्वारनटाइन केंद्र में 38 प्रभारी श्रमिक आवासन कर रहे हैं ।


बताया जाता है कि उत्क्रमित मध्य विद्यालय बरमोतरा में विभिन्न प्रदेशों से आने वाले प्रवासी श्रमिक के आवासन के लिए प्रखंड स्तरीय क्वारनटाइन केंद्र बनाया गया है। क्वारनटाइन केंद्र में आवासन कर रहे प्रवासी श्रमिक का कर्मी द्वारा पंजीकरण किया जा रहा था। पंजीकरण में एक प्रवासी द्वारा दिल्ली स्थित बैंक खाता जमा करने का प्रयास कर रहा था, जिसपर खाता लेने से मना कर दिया गया। केंद्र पर पूर्व से आवासन कर रहे प्रवासी श्रमिक ने पंजीकरण नहीं होने को लेकर आपत्ति जताई। जिसके बाद प्रधानाध्यापक सह केंद्र प्रभारी ने प्रवासी को बाद में खाता संख्या जमा करने की बात कही।

प्रवासी श्रमिक ने उपस्थित अधिकारी के समक्ष पूछताछ में बताया कि गैर प्रवासी स्थानीय लोगों के द्वारा गाली गलौज किया गया । केंद्र पर गाली गलौज की सूचना पर प्रवासी श्रमिक के परिजन केंद्र पर आ धमके तथा गाली गलौज पर उतावला हो गए। जिसके बाद स्थानीय लोगों के दो समूह आपस में भीड़ गए। जिसमें जमकर मारपीट हुई ।मारपीट में एमडीएम रसोइया उषा देवी व स्थानीय मुकेश कुमार व अन्य घायल हो गए । 


Admin(एडमिन)

by Cityhalchal