• Time -
Breaking News
  1. #आवश्यकता है: सम्पूर्ण बिहार झारखंड बंगाल में रिपोर्टर की
  2. रविवार से शुरू होगी Amazon-Flipkart-Myntra-Paytm की फेस्टिव सेल, यहां मिलेंगे बंपर ऑफर
  3. अधिकारियों ने लोगो से की अपील प्लास्टिक को कहे बॉय बॉय
  4. नेशनल जुडो चैंपियनशिप में डबल स्वर्ण पदक जीत बेटी ने जिले का नाम रौशन किया
  5. पूर्णिया: रालोसपा के चुनाव में हंगामा लत्तम जुत्तम के अलावा सब हुआ

news-details
Politics

भूखा परिवार कर रहा है फोन बिट्टू सिंह उन तक पहुँचा रहा है अनाज

करोना महामारी को लेकर लॉकडाउन के बीच जहां लोग अपने घरों में रहने को लाचार है वही सरकार की उदासीनता से लोगो मे आक्रोश बढ़ती जा रही है। सरकार प्रतिदिन नए नए घोषणा तो कर रही है पर जमीनी स्तर पर लोग भूखे रहने को बेबस है।


पिछले पाँच दिनों से लगातार राजद नेता अनिकेत सिंह उर्फ बिटटू सिंह के द्वारा धमदाहा विधानसभा क्षेत्र की सभी पंचायतों में जिस प्रकार से अपने कार्यकर्ताओं की सहायता से सूखा राशन वितरण किया जा रहा है उससे क्षेत्र की जनता को थोड़ी राहत महसूस हो रही है। वही कुकरन पंचायत के किंकु ऋषि ने बताया कि जबसे लॉक डाउन लगा है हम घर मे ही रह रहे है कही काम नही मिल रहा है जिससे हमारे साथ साथ हमारे परिवारवालों को भुखमरी जैसे हालातों का सामना करना पड़ रहा है इसी बीच हमारे पुत्र को सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी हुई कि अनिकेत सिंह उर्फ बिटटू सिंह की ओर से हर जरूरतमंद परिवार को राशन उपलब्ध कराया जा रहा है। मेरे पुत्र के द्वारा सोशल मीडिया में दिए गए नम्बर पर कॉल कर भुखमरी से तड़प की जानकारी दी गयी तो 2 घण्टे में ही हमारे पते पर सूखा राशन उपलब्ध करा दिया गया। हमे खुशी हुई कि इस आपदा में जहां सरकार की सुस्त रुख से अभी तक किसी प्रकार की सुविधा उपलब्ध नही हुई है वहा राजद नेता की ओर से राशन देकर मदद किया जा रहा है।


इसी प्रकार का मामला लगभग सभी पंचायतों से आ रही है। वही क्षेत्र में राशन वितरण कर रहे कार्यकर्ता मंगल पासवान उर्फ लालो ने बताया कि कॉल आते ही उस पंचायत के पते पर राशन उपलब्ध कराना हमारी प्राथमिकता रहती है अभी तक हमारे नेता की ओर से 5000 सूखा राशन पैकेट का वितरण जरूरतमंदों तक धमदाहा के सभी पंचायत में घर घर जाकर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए उपलब्ध कराया गया है। जबतक सरकार की ओर से समुचित व्यवस्था नही की जाती है तब तक क्षेत्र में हमलोग ऐसे ही राशन उपलब्ध कराते रहेंगे।



Admin(एडमिन)

by Cityhalchal