• Time -
Breaking News
  1. #आवश्यकता है: सम्पूर्ण बिहार झारखंड बंगाल में रिपोर्टर की
  2. रविवार से शुरू होगी Amazon-Flipkart-Myntra-Paytm की फेस्टिव सेल, यहां मिलेंगे बंपर ऑफर
  3. अधिकारियों ने लोगो से की अपील प्लास्टिक को कहे बॉय बॉय
  4. नेशनल जुडो चैंपियनशिप में डबल स्वर्ण पदक जीत बेटी ने जिले का नाम रौशन किया
  5. पूर्णिया: रालोसपा के चुनाव में हंगामा लत्तम जुत्तम के अलावा सब हुआ

news-details
Crime

कालाबाजारी रोकने के लिए रोजाना होगी छापेमारी-एसपी

पूर्णिया के जिलाधिकारी राहुल कुमार ने समाहरणालय सभागार में सभी कोषांगों की बैठक की. इस दौरान उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर जिला वासियों को से अपील करते हुए कहा कि शहर में लॉक डाउन का पूरी तरह से पालन किया जाएगा. कोई भी लोग अपने घरों से न निकले. आपातकाल की स्थिति में ही कुछ देर के लिए घर से निकलने की छूट होगी. उन्होंने कहा कि लॉक डाउन केवल शहर ही नहीं बल्कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी पूरी तरह से लागू रहेगा. 


इमरजेंसी सेवाएं रहेगी उपलब्ध

बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि लॉक डाउन की स्तिथि में केवल इमरजेंसी सेवा को छोड़कर सभी तरह की बंदी लागू रहेगी. लॉक डाउन के दौरान सभी किराना दुकानें, मीट-मछली की दुकानें, पशुचारे की दुकानें बैंक, एटीएम, पेट्रोल पंप, एलपीजी गैस इत्यादि खुले रहेंगे. पर लोगों से कहीं भी ज्यादा भीड़ नहीं लगाने की अपील जिलाधिकारी ने की.बैठक के दौरान पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने कहा कि बंदी के दौरान कालाबाजारी व जमाखोरी रोकने के लिए प्रतिदिन जिले के कई अधिकारियों की टीम बनाकर छापेमारी भी की जा रही है. इसके अलावा सभी चौक चौराहों पर लॉक डाउन स्थिति बनाये रखने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है. 


मीडिया कर्मियों को पहचान पत्र लेकर निकलने का निर्देश

बैठक में जिलाधिकारी द्वारा सभी प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया कर्मियों को अपनी पहचान पत्र लेकर क्षेत्र में निकलने का निर्देश दिया गया. आवश्यक न होने पर उन्हें भी बाहर न निकलने कहा गया है व भीड़-भाड़ वाले जगहों पर न जाने की भी अपील की गई।




Admin(एडमिन)

by Cityhalchal