• Time -
Breaking News
  1. #आवश्यकता है: सम्पूर्ण बिहार झारखंड बंगाल में रिपोर्टर की
  2. रविवार से शुरू होगी Amazon-Flipkart-Myntra-Paytm की फेस्टिव सेल, यहां मिलेंगे बंपर ऑफर
  3. अधिकारियों ने लोगो से की अपील प्लास्टिक को कहे बॉय बॉय
  4. नेशनल जुडो चैंपियनशिप में डबल स्वर्ण पदक जीत बेटी ने जिले का नाम रौशन किया
  5. पूर्णिया: रालोसपा के चुनाव में हंगामा लत्तम जुत्तम के अलावा सब हुआ

news-details
Crime

लॉक डाउन को लेकर प्रशासन हुआ सख्त धर पकड़ शुरू

कोरोना वायरस को कुछ लोगो ने मजाक में लेना शुरू कर दिया है। घूमने के उद्देश्य से बाइक पर मटरगस्ती करते युवाओ का झुंड शहरों गली मोहल्ले में देखा जा सकता है। प्रशासन द्वारा चेतावनी देने के बाबजूद लोगो का घर से बाहर निकलना जारी देख लॉक डाउन के दूसरे दिन प्रशासन सख्त हो गया है। ऐसे बाइक सवारों के खिलाफ कार्यवाई भी शुरू कर दी है। शहर में मनमाने कीमत में चोरी छुपे चल रहे ऑटो और टोटो को जब्त करना शुरू कर दिया है। 


सोमवार को भी बड़ी संख्या में दूसरे राज्यो में काम करने वाले मजदूरों के आने का सिलसिला जारी है। शहर में अंदर प्रवेश करने वाले सभी रास्ते मे जिला प्रशासन ने बेरिकेट लगाकर मजिस्ट्रेट की नियुक्ति कर दी है। पूर्णिया सदर अस्पताल में कोरोना के संदिग्धों का आना चालू है। अभी तक जिले में किसी भी कोरोना मरीज की पुष्टि नहीं हो पाई है। 


कोरोना को लेकर खाने पीने के समान से लेकर सब्जियों का अकाल हो गया है। जमाखोर अब इसे ऊँचे कीमतों पर बेच रहे है। अगर ग्रामीण इलाकों की बात करे तो लॉक डाउन का कोई भी असर देखने को नहीं मिल रहा है। अनुमंडल मुख्यालय को छोड़कर गाँव मे दुकाने खुली है। हाट बाजार पूर्व की तरह लग रही है।



Abhinav Anand

by Cityhalchal